Recent Posts

अब पीएम मोदी कभी भी कर सकते हैं इस बात की घोषणा


इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण घोषित लॉकडाउन की वजह से देश की अर्थव्यवस्था पर बहुत ही बुरा प्रभाव पड़ रहा है। इसके कारण सभी आर्थिक गतिविधियां प्रभावित हो रही है। 


केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार लॉकडाउन के दौरान प्रभावित आर्थिक क्षेत्रों को संकट से उबारने के लिए अपनी ओर से प्रयास कर रही है। इसी के तहत शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लागू लॉकडाउन से प्रभावित आर्थिक क्षेत्रों को संकट से उबारने के लिए दूसरे प्रोत्साहन पैकेज पर प्रमुख कैबिनेट मंत्रियों और आर्थिक मंत्रालयों के अधिकारियों के साथ बैठक में चर्चा की।
इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी शामिल रही। इस दौरान पीएम मोदी ने प्रमुख आर्थिक मंत्रालयों जैसे कृषि एवं किसान कल्याण और एमएसएमई के साथ विभिन्न मुद्दों पर बात की। 
एमएसएमई मंत्री नितिन गडकरी ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि उनके मंत्रालय ने मध्यम और छोटे उद्यमों के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को राहत पैकेज का सुझाव दिया है। नितिन गडकरी ने इसके बाद जल्द ही राहत पैकेज की घोषणा किए जाने की उम्मीद जताई है।
अब पीएम मोदी कभी भी कर सकते हैं इस बात की घोषणा अब पीएम मोदी कभी भी कर सकते हैं इस बात की घोषणा Reviewed by Harsh kadam on May 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.